1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'धड़क' और 'तख्त' के बाद गुंजन सक्सेना के बायोपिक में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर?

'धड़क' और 'तख्त' के बाद गुंजन सक्सेना के बायोपिक में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर?

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आ सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 14, 2018 22:52 IST
Janhvi Kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने इस साल 'धड़क' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर ली है। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे और इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। पहली फिल्म हिट होने के बाद करण ने जाह्नवी को मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी ले लिया है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो वह अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आ सकती हैं। यह फिल्म भी करण जौहर की है।

आपको बता दें कि गुंजन सक्सेना कारगिल युद्ध के दौरान फाइटर जेट की पायलट के रूप में मौजूद थीं। उन्हें 1994 में भारतीय वायुसेना के पहले बैच में शामिल होने का मौका मिला था।

इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया- ''जाह्नवी ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने गुंजन से मिल कर उनके काम को समझने की कोशिश भी की है। फिल्म की शूटिंग अलगे साल शुरू हो सकती है। करण फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि डायरेक्टर अभी फाइनल नहीं हुआ है।''

'तख्त' की बात करें तो इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban