1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में एक महिला की मौत, हमलावर गिरफ्तार

अमेरिका: सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में एक महिला की मौत, हमलावर गिरफ्तार

अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक व्यक्ति ने अपनी दादी और प्रेमिका को गोली मारने के बाद पुलिस से भागते हुए एक सुपरमार्किट के स्टोर में लोगों को 3 घंटे तक बंधक बनाकर रखा.......

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 22, 2018 11:08 IST
(फोटो,एपी)- India TV
(फोटो,एपी)

लॉस एंजेलिस (अमेरिका):​ अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक ग्रॉसरी स्टोर में एक बंदूकधारी द्वारा लोगों को बंधक बनाने की घटना में एक महिला की मौत हो गई। समाचार एजेंसी 'एफे' के मुताबिक, संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है। लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्विटर पर कहा कि यह घटना तब शुरू हुई जब दोपहर 1.30 बजे न्यूटन डिवीजन में गोलीबारी शुरू हुई, जिसके बाद संदिग्ध मौके से फरार हो गया। 

रिपोर्ट में कहा गया कि पुलिस ने संदिग्ध का पता लगा लिया और उसका पीछा करने लगी, जिसके बाद संदिग्ध ने पीछा कर रहे पुलिस अधिकारियों पर कई राउंड फायरिंग की। पुलिस ने कहा, "पुलिस जिस समय फायरिंग कर रही थी, उसी समय संदिग्ध का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद संदिग्ध भागकर ट्रेडर जोस स्टोर में घुस गया।" पुलिस ने बताया कि ट्रेडर जोस के अंदर एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई। उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने स्टोर में कई लोगों को बंधक बनाया था। यह स्पष्ट नहीं हैं कि स्टोर के अंदर कितने लोग मौजूद थे और क्या कोई और भी हताहत हुआ है। लॉस एंजेलिस के मेयर एरिक गारसेट्टी ने इससे पहले सोशल मीडिया पर कहा था कि पीड़ितों की मदद के लिए 100 दमकलकर्मी और 18 एम्बुलेंस तैनात की गई है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर कहा कि वह इस घटना पर करीबी नजर बनाए हुए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv