1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: केंटकी के ग्रॉसरी स्टोर में गोली मारकर 2 लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका: केंटकी के ग्रॉसरी स्टोर में गोली मारकर 2 लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका के केंटकी के बाहरी इलाके लुइजविले में एक ग्रॉसरी स्टोर में एक शख्स ने गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2018 9:04 IST
United States: Two killed in Kentucky grocery store shooting, suspect arrested | AP- India TV
United States: Two killed in Kentucky grocery store shooting, suspect arrested | AP

जेफरसनटाउन: अमेरिका के केंटकी के बाहरी इलाके लुइजविले में एक ग्रॉसरी स्टोर में एक शख्स ने गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुइजविले में स्थित क्रोजर कंपनी के एक किराना स्टोर में एक पुरुष संदिग्ध ने एक महिला समेत 2 लोगों को गोलियों से दागकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। हालांकि, फरार होने के कुछ ही देर बाद हमलावर को पकड़ लिया गया।

बताया जा रहा है कि फरार होने से पहले बंदूक से लैस एक आम नागरिक के साथ हमलावर की मुठभेड़ भी हुई थी। जेफरसनटाउन के पुलिस प्रमुख सैम रोजर्स ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने स्टोर में ही दम तोड़ दिया। उन्होंने यह नहीं बताया कि पुलिस हमलावर की मंशा का पता लगा पाई है कि नहीं। उन्होंने संदिग्ध की पहचान भी नहीं बताई। रोजर्स ने कहा कि पुलिस को स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे गोलीबारी की सूचना मिली। 

रोजर्स ने कहा कि संदिग्ध ने स्टोर के भीतर खड़े पुरुष पर कई गोलियां चलाईं। उसने पार्किंग में खड़ी महिला पर भी कई गोलियां दागी जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बंदूक से लैस एक नागरिक ने पार्किंग में हमलावर का सामना किया, लेकिन संदिग्ध वहां से फरार होने में कामयाब रहा। हालांकि, पास की एक सड़क पर उसे जल्द ही पकड़ लिया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019