1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: निर्वस्त्र बंदूकधारी ने नैशविले में की गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

अमेरिका: निर्वस्त्र बंदूकधारी ने नैशविले में की गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

अमेरिका में गोलीबारी की एक और वारदात सामने आई है जिसमें 4 लोगों की जान चली गई और 4 लोग घायल हो गए...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 22, 2018 20:37 IST
Shooting suspect Travis Reinking | Courtesy: Metro Nashville Police Department- India TV
Shooting suspect Travis Reinking | Courtesy: Metro Nashville Police Department

वॉशिंगटन: अमेरिका में गोलीबारी की एक और वारदात सामने आई है जिसमें 4 लोगों की जान चली गई और 4 लोग घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी राज्य टेनेसी की राजधानी नैशविले के बाहरी इलाके में एक निर्वस्त्र बंदूकधारी ने रविवार की सुबह एक रेस्तरां में गोलीबारी कर 4 लोगों को मार डाला। इस घटना में कम से कम 4 लोगों के घायल होने की भी खबर है। हमलावर की पहचान इलिनोइस प्रांत के मोर्टन गांव के निवासी 29 वर्षीय ट्रेविस रीनकिंग के रुप में हुई है। पुलिस के अनुसार संदिग्ध एक कार से पहुंचा था जो उसके नाम पर दर्ज है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने हाथापाई करके हमलावर का हथियार छीन लिया, वर्ना इस घटना में और भी लोगों की जान जा सकती थी। हालांकि वे हमलावर को पकड़ने में नाकाम रहे और वह घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा। नैशविले मेट्रो पुलिस ने कहा कि नैशविले इलाके के हिस्से एंटीओक स्थित वाफ्फेल हाउस में तड़के 3:25 के करीब नग्न बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। उसने केवल हरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। गोलियां चलाने के बाद उसने अपनी जैकेट उतारकर फेंक दी और नंगा ही भाग गया।

बयान में कहा गया,‘एक सहायक ने बंदूकधारी की राइफल छीन ली। वह निर्वस्त्र था और पैदल ही भाग गया। वह एक श्वेत व्यक्ति है और उसके सिर पर छोटे बाल हैं।’ पुलिस ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अब हमलावर के पास कोई हथियार है, लेकिन फिर भी इलाके के लोगों को एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। आपको बता दें कि अमेरिका में अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं और हाल की कई घटनाओं ने देश में गन कंट्रोल के मुद्दे को फिर से जिंदा कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment