1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. ठंडा खाना मिलने पर बुरी तरह भड़की महिला ने रेस्तरां में दागी गोली, गिरफ्तार

ठंडा खाना मिलने पर बुरी तरह भड़की महिला ने रेस्तरां में दागी गोली, गिरफ्तार

एक महिला को ठंडा खाना मिलने पर इतना गुस्सा आया कि उसने रेस्तरां में अपनी बंदूक से फायर कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 24, 2019 11:03 IST
US woman arrested for reportedly firing gun over cold McDonald’s fries | Pixabay Representational- India TV
US woman arrested for reportedly firing gun over cold McDonald’s fries | Pixabay Representational

न्यूयॉर्क: अमेरिका में एक महिला को ठंडा खाना मिलने पर इतना गुस्सा आया कि उसने रेस्तरां में अपनी बंदूक से फायर कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉर्जिया के गार्डन सिटी में स्थित मैक्डॉनल्ड्स रेस्तरां के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया। रेस्तरां के मैनेजर ने बताया कि महिला ने पहले खाना ऑर्डर किया था, लेकिन थोड़ी देर बाद वह फ्रेंच फ्राई के ठंडी होने की शिकायत लेकर वापस आई। उसने बताया कि महिला इस दौरान गुस्से में अपनी पिस्तौल भी लहरा रही थी।

पीछा करके फर्श में मारी गोली

बताया जाता है कि महिला का यह रूप देखकर रेस्तरां मालिक किचन में ताजा फ्राई लाने चला गया। हालांकि इसी बीच महिला ने उसका पीछा किया और फर्श पर गोली चला दी। अच्छी बात यह रही कि किसी को चोट नहीं लगी लेकिन इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। बताया जाता है कि महिला की शिकायत पर मैनेजर ने रिफंड भी दिया था जो कि लगभग 2 डॉलर का था। महिला ताजी गर्म फ्रेंच फ्राई और रिफंड लेकर वहां से निकल गई।

महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद मैनेजर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मैनेजर की शिकायत के के बाद पुलिस शाम के लगभग 2:45 बजे घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा कि आरोपी महिला अपनी कार से फरार होने वाली थी। उसने थोड़ी देर तक महिला का पीछा करने के बाद शाम को लगभग 3 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला की पहचान 27 वर्षीय लिलियन शैंटेल टार्वर के रूप में हुई। पुलिस ने उसके ऊपर डकैती, हिंसक हमले और गुंडागर्दी समेत तमाम आरोप लगाए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment