1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. शख्स ने अपने 3 मासूम बच्चों समेत पत्नी को भी मार डाला, खुद की भी जान ली

अमेरिका: शख्स ने अपने 3 मासूम बच्चों समेत पत्नी को भी मार डाला, खुद की भी जान ली

गोलीबारी की घटनाओं को आए दिन झेलने वाले अमेरिका में एक और बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 17, 2019 11:55 IST
San Diego murder-suicide, Man shoots family in San Diego- India TV
United States: Father kills mother and 3 children in San Diego murder-suicide | AP

लॉस एंजेलिस: गोलीबारी की घटनाओं को आए दिन झेलने वाले अमेरिका में एक और बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के सदर्न कैलिफोर्निया में एक घर में हुई गोलीबारी की घटना में एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 सदस्यों की मौत हो गई है। मृतकों में एक 3 साल का बच्चा भी शामिल है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना को बच्चों के पिता ने अंजाम दिया जो कि उनकी मां से अलग रहता था।

पुलिस ने बताया कि जब वह घटनास्थल पर पहुंची तो कई लोग घायल अवस्था में मिले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना शनिवार को पैराडाइज हिल में हुई, जो अमेरिका-मेक्सिको सीमा से 35 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित है। पुलिस ने कहा कि उन्हें 911 पर सुबह 6.49 बजे फोन आया। जब वे घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्हें गोली लगने से घायल कई लोग मिले। 3 साल का बच्चा, 29 साल की महिला और 31 साल का एक आदमी अंदर मृत पाए गए। पांच साल के बच्चे और नौ साल के बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों ने ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि एक 11 वर्षीय लड़के को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सैन डिएगो पुलिस विभाग के मैट डोब्स ने कहा कि एक मां और 4 बच्चे मुख्य घर से सटे ग्रैनी फ्लैट में रहते थे, जहां परिवार के अन्य सदस्य रहते थे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि कुल कितने लोग अहाते में रहते थे। पुलिस को घर में एक बंदूक मिली। पुलिस ने कहा कि बच्चों का पिता उनकी मां के साथ नहीं रहता था। उसने अपनी पत्नी और अपने बच्चों को गोली मारने के बाद खुद की भी जान दे दी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13