1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. वीडियो गेम कंट्रोलर न देने पर 9 साल के लड़के ने 13 साल की बहन को मारी गोली

वीडियो गेम कंट्रोलर न देने पर 9 साल के लड़के ने 13 साल की बहन को मारी गोली

यहां के 9 साल के एक लड़के ने अपनी 13 साल की बहन की गोली मारकर हत्या कर दी...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:19 Mar 2018, 9:20 PM IST]
13-year-old girl dead after 9-year-old brother shoots her over video game controller | Pixabay- India TV
13-year-old girl dead after 9-year-old brother shoots her over video game controller | Pixabay

वॉशिंगटन: अमेरिका के मिसीसिपी प्रांत से एक बेहद ही दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां के 9 साल के एक लड़के ने अपनी 13 साल की बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह और भी हैरान कर देने वाली है। दरअसल, लड़के की एक वीडियो गेम कंट्रोलर को लेकर अपनी बहन के साथ बहस हुई। बहस के दौरान दोनों बच्चों में गर्म-गर्मी इतनी बढ़ गई कि लड़के ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे के पास बंदूक कहां से आई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनरो काउंटी के शेरिफ सेसिल कैंट्रेल ने बताया कि यह घटना शनिवार को उस वक्त हुई जब लड़की ने अपने भाई को वीडियो गेम कंट्रोलर देने से इनकार कर दिया। इससे नाराज लड़के ने अपनी बहन के सिर के पिछले हिस्से में गोलियां दाग दी। गोली लड़की के सिर को छेदते हुए निकल गई और उसे नाजुक हालत में टेनेसी के मेंफिस इलाके के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया। 

पुलिस जांच में पता लगाया जा रहा है कि लड़के को बंदूक कैसे मिली और वह किस हद तक खतरे से वाकिफ था। शेरिफ सेसिल कैंट्रेल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'वह अभी सिर्फ 9 साल का है। मुझे लगता है कि उसने ऐसा वीडियो गेम या टीवी में होते हुए देखा होगा। मुझे नहीं पता कि उसे मालूम रहा होगा कि इसका अंजाम क्या हो सकता है। मैं इसका जवाब नहीं दे सकती।' आपको बता दें कि अमेरिका में ऐसी घटनाएं होना नई बात नहीं है। यहां बंदूकों की आसान उपलब्धता पर बहस होती रहती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: United States: 13-year-old girl dead after 9-year-old brother shoots her over video game controller
Write a comment