1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. ट्रंप ने न्याय विभाग से कहा, FBI की जासूसी की करे जांच

ट्रंप ने न्याय विभाग से कहा, FBI की जासूसी की करे जांच

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्याय विभाग से कहा है कि वह इस बात की जांच करें कि 2016 में उनके राष्ट्रपति चुनाव अभियान की जासूसी ओबामा प्रशासन के लोगों के आदेश पर एफबीआई ने ‘ गलत उद्देश्य ’ के लिए की थी या नहीं?

Edited by: India TV News Desk [Published on:21 May 2018, 5:17 PM IST]
Trump to Demand DOJ Review Claims of FBI Spy on...- India TV
Trump to Demand DOJ Review Claims of FBI Spy on Campaign

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्याय विभाग से कहा है कि वह इस बात की जांच करें कि 2016 में उनके राष्ट्रपति चुनाव अभियान की जासूसी ओबामा प्रशासन के लोगों के आदेश पर एफबीआई ने ‘ गलत उद्देश्य ’ के लिए की थी या नहीं? (सेल्फी लेना पड़ा महंगा, ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र की मौत )

अमेरिकी मीडिया की खबरों के मुताबिक ट्रंप ने यह कदम ऐसे समय में उठाया है जब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एफबीआई ने ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव के कुछ सहायकों से बातचीत करने के लिए कुछ गुप्त सूत्र भेजे हैं।

ट्रंप ने ट्वीट किया , “ मैं यहां मांग कर रहा हूं और आधिकारिक तौर पर भी कल यह मांग करूंगा कि न्याय विभाग इसकी जांच करे कि क्या एफबीआई / डीओजी ने राजनीतिक उद्देश्य के लिए ट्रंप अभियान पर निगरानी रखी जासूसी की या ऐसा करने के लिए ओबामा प्रशासन के लोगों ने आदेश दिया था या आग्रह किया था।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Trump to Demand DOJ Review Claims of FBI Spy on Campaign
Write a comment