1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. US कैपिटल परिसर में गोलीबारी, अधिकारी घायल, हमलावर गिरफ्तार

US कैपिटल परिसर में गोलीबारी, अधिकारी घायल, हमलावर गिरफ्तार

अमेरिकी संसद भवन के अतिथि केन्द्र के पास आज संसद के एक अधिकारी को गोली मार दी गयी। संसद भवन के अधिकारियों और पुलिस ने बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है।

Bhasha [Published on:29 Mar 2016, 6:53 AM IST]
us capitol shootout- India TV
us capitol shootout

वाशिंगटन: अमेरिकी संसद भवन के अतिथि केन्द्र के पास आज संसद के एक अधिकारी को गोली मार दी गयी। संसद भवन के अधिकारियों और पुलिस ने बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है।

ईस्टर के अवकाश की वजह से आज संसद सत्र नहीं चल रहा था, और सभी सांसद अपने क्षेत्रों में थे। इस दौरान व्हाइट हाउस की सुरक्षा भी कुछ देर के लिए सख्त की गयी लेकिन उसे जल्दी ही सामान्य कर दिया गया। कर्मचारियों, संवाददाताओं और अन्य लोगों को यथा स्थान पर रूकने को कहा गया और उन्हें अपने कार्यालयों से निकलने से मना कर दिया गया।

जिस पुलिस अधिकारी को गोली लगी है, माना जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर नहीं है। घटना के तुरंत बाद सशस्त्र पुलिस ने क्षेत्र को घेर लिया। ईस्टर अवकाश और चेरी ब्लॉसम फेस्टिवल के कारण वहां पर्यटकों की खासी संख्या थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019