1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. उबर की सेल्फ ड्राइविंग कार से गई पैदलयात्री की जान

उबर की सेल्फ ड्राइविंग कार से गई पैदलयात्री की जान

सोमवार को उबर ने कहा कि, वह सेल्फ ड्राइविंग कार के इस्तेमाल पर कुछ समय के लिए रोक लगा रहा है। उबर ने यह बयान उस समय दिया जब उबर की सेल्फ ड्राइविंग कार ने अमेरिका के एरिजोना नें एक पैदलयात्री को टक्कर मार दी।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 20, 2018 13:37 IST
Self-driving car kills pedestrian for the first time- India TV
Self-driving car kills pedestrian for the first time

सोमवार को उबर ने कहा कि, वह सेल्फ ड्राइविंग कार के इस्तेमाल पर कुछ समय के लिए रोक लगा रहा है। उबर ने यह बयान उस समय दिया जब उबर की सेल्फ ड्राइविंग कार ने अमेरिका के एरिजोना नें एक पैदलयात्री को टक्कर मार दी। (अब कम अवधि के लिए होगा दक्षिण कोरिया और अमेरिका के बीच सैन्य अभ्यास )

इस घटना के बाद उसकी जान चली गई। कंपनी के मुताबिक, कार ऑटोनोमस अवस्था में थी। कार ने सड़क में चल रही महिला को टक्कर मारी जिसके बाद महिला की मौत हो गई। उबर प्रवक्ता ने कहा कि, महिला के प्रति हमारी पूरी संवेदनाएं हैं।

उन्होंने कहा कि, हम घटना की जांच में स्थानीय अधिकारियों के साथ लगातार सहयोग कर रहे हैं। इसके साथ ही उबर ने कहा कि, वह पिट्सबर्ग, टोरंटो और सैन फ्रांसिस्को में उबर की सर्विस पर रोक लगा रहा है। घटना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment