1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. Las Vegas Shootout: दहशत की कहानी लोगों की जुबानी

Las Vegas Shootout: दहशत की कहानी लोगों की जुबानी

देश के सबसे बड़े संगीत समारोह में एक व्यक्ति द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी के बीच गायक जेसन एल्डिन को मंच से सुरक्षित हटाया जा रहा था, वहीं हर व्यक्ति के दिमाग में सिर्फ एक बात चल रही थी, मैं मरने वाला हूं।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 03, 2017 14:48 IST
las vegas- India TV
Image Source : PTI las vegas

लास वेगस: देश के सबसे बड़े संगीत समारोह में एक व्यक्ति द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी के बीच गायक जेसन एल्डिन को मंच से सुरक्षित हटाया जा रहा था, वहीं हर व्यक्ति के दिमाग में सिर्फ एक बात चल रही थी, मैं मरने वाला हूं। मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कोई बोल रहा है यह तो गोलियां चलने की आवाज है। फिर करीब आधे मिनट तक सभी खामोश हैं और भ्रम की स्थिति में हैं। फिर एक महिला लोगों से कह रही है नीचे झुको, नीचे झुको, नीचे झुको। (लास वेगस गोलीकांड: हमलावर के घर से बरामद हुआ हथियारों का जखीरा)

तभी गोलियां चलने की आवाज आने लगी और लोगों में दहशत फैल गई। एपी को यह वीडियो मुहैया करवाने वाले एंड्रू अकीयोशी ने कहा, लोग चीखने चिल्लाने लगे और हम भागने लगे। उसने कहा, हम अफरा-तफरी को महसूस कर सकते थे। आप महसूस कर सकते थे कि हमारे सिर के पर से गोलियां चल रही हैं। सभी झुके हुए थे, जमीन से सट कर भाग रहे थे।

अकीयोशी ने बताया, हमका पता नहीं था कि क्या करना चाहिए। दिल तेजी से धड़क रहा था, हम बस इतना ही सोच पा रहे थे कि मैं मरने वाला हूं। लास वेगस के संगीत समारोह में हुई गोलीबारी की इस घटना में 59 लोग मारे गऐ हैं जबकि 527 घायल हुए हैं। हमलावर स्टीफन पैडॉक ने सुरक्षा बलों के पहुंचने से पहले ही खुद को गोली मार ली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment