1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. फ्लोरिडा के जैक्सनविले में गोलीबारी, 4 की मौत, 11 लोग घायल

फ्लोरिडा के जैक्सनविले में गोलीबारी, 4 की मौत, 11 लोग घायल

फ्लोरिडा शहर के जैक्सनविले में सामूहिक गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि एक संदिग्ध भी मारा गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:27 Aug 2018, 6:28 AM IST]
florida mass shooting- India TV
florida mass shooting

मियामी: फ्लोरिडा शहर के जैक्सनविले में सामूहिक गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि एक संदिग्ध भी मारा गया है। जैक्सनविले शेरिफ कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘‘मौके पर कई लोगों की मौत, कई लोगों को वहां से ले जाया गया है।’’ (अमेरिका: अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस पर बरसे डोनाल्ड ट्रंप, जानें क्या कहा )

उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि कोई दूसरा संभावित बंदूकधारी है या नहीं। उन्होंने लोगों को घटना वाले क्षेत्र से दूर रहने की सलाह दी। मियामी हेराल्ड अखबार ने कहा कि गोलीबारी एक वीडियो गेम टूर्नामेंट में हुई और चार लोग मारे गए हैं जबकि 11 अन्य घायल हुए हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अन्य संदिग्ध की तलास अभी जारी है। पुलिस ने हमलावर की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: people killed in mass shooting at floridas jacksonville
Write a comment
ipl-2019