1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. पाकिस्‍तान के F-16 पर अमेरिकी रक्षा विभाग का बयान, विमानों की गिनती के बारे में जानकारी नहीं

पाकिस्‍तान के F-16 पर अमेरिकी रक्षा विभाग का बयान, विमानों की गिनती के बारे में जानकारी नहीं

भारत द्वारा मार गिराए गए पाकिस्तान के एफ 16 विमान को लेकर अमेरिकी रक्षा विभाग ने स्पष्टीकरण दिया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi
Updated on: April 07, 2019 7:58 IST
F16- India TV
F16

भारत द्वारा मार गिराए गए पाकिस्‍तान के एफ 16 विमान को लेकर अमेरिकी रक्षा विभाग ने स्‍पष्‍टीकरण दिया है। अमेरिका ने कहा है कि एफ16 विमानों की गिनती के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। दरअसल एक अमेरिकी रक्षा मै‍गजीन ने दावा किया था कि पाकिस्‍तान के पास अमेरिका से मिले F16 विमानों की संख्‍या पूरी है। मैगजीन ने भारत द्वारा पाकिस्‍तान के एफ16 विमान को मार गिराए जाने पर भी सवाल उठाए थे। 

मैगजीन के दावे के बाद इंडियन एयरफोर्स द्वारा F-16 विमान को मार गिराये जाने को लेकर अमेरिका के रक्षा विभाग ने यह बयान दिया है। रक्षा विभाग ने डिफेंस मैगज़ीन के दावे को खारिज करते हुए कहा है कि अमेरिका को पाकिस्तान के F-16 विमानों की गिनती को लेकर कोई जानकारी नहीं है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: पाकिस्‍तान के F-16 पर अमेरिकी रक्षा विभाग का बयान, विमानों की गिनती के बारे में जानकारी नहीं
Write a comment
ipl-2019