1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. UN में कश्‍मीरी लड़की की फर्जी फोटो दिखाने वाली मलीहा लोधी ने कराई पाकिस्तान की फजीहत, ट्विटर पर हुई किरकिरी

UN में कश्‍मीरी लड़की की फर्जी तस्‍वीर दिखाने वाली मलीहा लोधी के हाथों फिर पाकिस्तान की फजीहत, ट्विटर पर हुई किरकिरी

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने बड़ी चूक करते हुए ट्विटर पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को 'विदेश मंत्री' लिख दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 24, 2019 9:19 IST
Maleeha Lodhi- India TV
Maleeha Lodhi

संयुक्त राष्ट्र। संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने बड़ी चूक करते हुए ट्विटर पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को 'विदेश मंत्री' लिख दिया। लोधी ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज सुबह ब्रिटेन के विदेश मंत्री बोरिस जॉनसन से मुलाकात की।" 

उन्होंने ट्वीट के साथ दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक की एक तस्वीर भी साझा की। लोधी ने करीब एक घंटे बाद ट्वीट हटाते हुए कहा, "पिछले ट्वीट में लिखने में हुई गलती के लिये माफी।" ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मलीहा की वजह से पाकिस्तान की फजीहत हुई हो। 

Maleeha Lodhi

Maleeha Lodhi

लोधी ने 2017 में संयुक्त राष्ट्र में एक घायल लड़की की तस्वीर दिखाते हुए कहा था कि यह तस्वीर कश्मीर में "क्रूरता" का सबूत दे रही है, लेकिन वह तस्वीर 17 वर्षीय फलस्तीनी लड़की की निकली जो गाजा में इजराइल के हमले में घायल हो गयी थी। यह तस्वीर 2014 में पुरस्कार विजेता फोटोग्राफर हेदी लेवीन ने खींची थी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13