1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. मेलानिया ट्रंप फिर करेंगी अपंजीकृत बाल आव्रजकों से मुलाकात

मेलानिया ट्रंप फिर करेंगी अपंजीकृत बाल आव्रजकों से मुलाकात

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप इस सप्ताह फिर अपंजीकृत बाल आव्रजकों से मुलाकात करेंगी। मेलानिया की यह मुलाकात सांसदों द्वारा नयी आव्रजन नीति तैयार किये जाने की पृष्ठभूमि में हो रही है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 27, 2018 13:00 IST
Melania Trump again to meet unregistered child...- India TV
Melania Trump again to meet unregistered child entrepreneurs

वाशिंगटन: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप इस सप्ताह फिर अपंजीकृत बाल आव्रजकों से मुलाकात करेंगी। मेलानिया की यह मुलाकात सांसदों द्वारा नयी आव्रजन नीति तैयार किये जाने की पृष्ठभूमि में हो रही है। (एमनेस्टी इंटरनेशनल ने म्यांमार के सैन्य प्रमुख पर रोहिंग्या मुस्लिमों के खिलाफ अपराध का लगाया आरोप )

गौरतलब है कि मेलानिया के पति एवं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिलहाल आव्रजक परिवारों के व्यस्कों का उनक बच्चों से अलग करने के अपने विवादित फैसले पर रोक लगा दिया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ट्रंप प्रशासन पुरानी नीति के दौरान अपने परिवारों से अलग किये गए 2,300 से अधिक बच्चों को उनके परिवारों से कैसे मिलाएंगे।

मेलानिया ने बृहस्पतिवार को अमेरिका - मैक्सिको सीमा पर बच्चों से मुलाकात की थी लेकिन उनके कपड़ों की वजह से उनकी इस मुलाकात को तवज्जों नहीं मिली। उन्होंने हरे रंग की एक जैकेट पहन रखी थी जिस पर सफेद रंग से लिखा था , ‘‘ आई रियली डोंट केयर। डू यू ?’’ (मैं सचमुच परवाह नहीं करती। क्या आप करते हैं ?)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment