1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. Video में देखिए आखिर क्यों और कैसे इस आदमी ने की Smartphone से शादी?

Video में देखिए आखिर क्यों और कैसे इस आदमी ने की Smartphone से शादी?

लॉस एंजेलिस: अमेरिका में एक व्यक्ति ने स्मार्टफोन से अपने प्यार को एक नई ऊंचाई दे दी। लॉस वेगास में उसने स्मार्टफोन से ही शादी रचा ली। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

IANS [Updated:29 Jun 2016, 7:53 PM IST]
marriage- India TV
marriage

लॉस एंजेलिस: अमेरिका में एक व्यक्ति ने स्मार्टफोन से अपने प्यार को एक नई ऊंचाई दे दी। लॉस वेगास में उसने स्मार्टफोन से ही शादी रचा ली। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। यह शादी समारोह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा सामान्य तौर पर लॉस वेगास में होता है। सिर्फ एक चीज में अंतर था। दूल्हे एरोन चेर्वेनाक ने शाम में पहना जाने वाला औपचारिक ड्रेस तो पहन रखा था लेकिन 'दुल्हन' को डिब्बे में बंद रखा गया था। लॉस वेगास रिव्यू जर्नल ने सोमवार को यह खबर प्रकाशित की है।

लिटिल वेगास चैपल के पादरी ने चेर्वेनाक से शादी की रस्म के तहत पूछा, "एरोन क्या तुम इस स्मार्टफोन को कानूनी तरीके से पत्नी मानते हो और क्या तुम उसे प्यार करने, उसका सम्मान करने, उसे आराम से रखने के साथ उसके प्रति निष्ठावान रहोगे? उसने कहा, 'हां, मैं ऐसा करूंगा।'

द लिटिल लास वेगास चैपल के मालिक माइकल केली के हवाले से डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट केटीएनवी डॉट कॉम ने यह बात कही है।  केली ने कहा, "सबसे पहले ऐसा लगा कि यह क्या है? और उसके बाद मैंने सोचा..ठीक है, करते हैं।"  केली के मुताबिक, "कलाकार और निर्देशक चेर्वेनाक ने अपने स्मार्टफोन से प्रतीकात्मक ढंग से शादी का भाव प्रदर्शित कर समाज को एक संदेश दिया है।"

केली ने कहा, "लोग अपने फोन से इतना अधिक जुड़े हुए हैं कि वे हमेशा उसके साथ रहते हैं और यह शादी जैसा लगता है।"

देखिए वीडियो-

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Video में देखिए आखिर क्यों और कैसे इस आदमी ने की Smartphone से शादी?
Write a comment