1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: 24 वर्षीय भारतीय छात्र की रेस्टोरेंट में हुई गोलीबारी में मौत

अमेरिका: 24 वर्षीय भारतीय छात्र की रेस्टोरेंट में हुई गोलीबारी में मौत

शरत को मिसूरी यूनिवर्सिटी की तरफ से फुल स्कॉलरशिप मिली थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2018 7:22 IST
- India TV
24 वर्षीय भारतीय छात्र शरत कप्पू।

कंसास: अमेरिका के कंसास शहर में एक 24 वर्षीय भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई।भारतीय युवक एक रेस्टोरेंट में गोलीबारी का शिकार हो गया। तेलंगाना के शहर वारंगल का रहने वाला छात्र शरत कप्पू यहां की मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था। शरत कंसास में रहता था और हायर स्टडीज के लिए उसने मिसूरी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था। शरत को मिसूरी यूनिवर्सिटी की तरफ से फुल स्कॉलरशिप मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना शुक्रवार शाम 7 बजे के आसपास घटी। चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने रेस्टोरेंट से 5 गोलियां चलने की आवाज सुनी थी। 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने शरत का खून से लथपथ शरीर देखा। शरत को तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इधर बेटे की मौत की खबर मिलते ही शरत के घर में परिवार वालों का दुख से बुरा हाल है। परिवार ने विदेश मंत्रालय और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द घर लाने की गुजारिश की है साथ ही इस केस में सख्त कार्रवाई हो ये देखने की भी अपील की है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment