1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. ट्रंप ने पूछा, कितने पाकिस्तानी थे? अधिकारी बोला, 2 थे हुजूर

ट्रंप ने पूछा, कितने पाकिस्तानी थे? अधिकारी बोला, 2 थे हुजूर

कल ही मध्य अमेरिका और मेक्सिको के अलावा अन्य देशों से आए 133 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें कुछ लोग भारतीय भी हैं

Edited by: Bhasha [Updated:11 Jan 2019, 2:23 PM IST]
Donald Trump enquiries about Pakistanis illegally entered to US- India TV
Donald Trump enquiries about Pakistanis illegally entered to US

वाशिंगटनअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने टेक्सास में दक्षिणी सीमा की यात्रा के दौरान कानून प्रवर्तन एजेंसियों से पूछा कि अमेरिका की सीमा में इस सप्ताह अवैध रूप से प्रवेश करने का प्रयास करते हुए कितने पाकिस्तानियों को गिरफ्तार किया गया है। ट्रंप को बताया गया था कि विभिन्न दक्षिण एशियाई देशों के लोग मेक्सिको के रास्ते अवैध तरीके से अमेरिका में प्रवेश का प्रयास कर रहे हैं। 

कानून प्रवर्तन एजेंसी के एक अधिकारी ने सीमा सुरक्षा संबंधी जानकारी दी और एक दिन पहले सीमा पर हिरासत में लिए गए लोगों की नागरिकता के बारे में जब ट्रंप को बताया तो उस पर राष्ट्रपति ने यह सवाल किया। 

अधिकारी ने ट्रंप को बताया, ‘‘अभी तक 41 अलग-अलग देशों के लोगों को हिरासत में लिया है। कल ही मध्य अमेरिका और मेक्सिको के अलावा अन्य देशों से आए 133 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें कुछ लोग भारतीय भी हैं। इनमें कुछ पाकिस्तानी और रोमानियाई....’’ ट्रंप ने बीच में ही टोकते हुए पूछा, ‘‘कितने पाकिस्तानी?’’ अधिकारी ने राष्ट्रपति को बताया, ‘‘कल दो पकड़े गए।’’ 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019