1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. कॉमीडियन के चक्कर में फंस गए डोनाल्ड ट्रंप, फोन पर मिनटों करते रहे बात!

कॉमीडियन के चक्कर में फंस गए डोनाल्ड ट्रंप, फोन पर मिनटों करते रहे बात!

एक कॉमीडियन ने दावा किया है कि उसने सीनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज होने का नाटक कर एयरफोर्स वन में सवार होने के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ फोन पर कई मिनट तक बात की...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:30 Jun 2018, 5:30 PM IST]
Comedian claims he tricked Trump with prank call onboard Air Force One | AP- India TV
Comedian claims he tricked Trump with prank call onboard Air Force One | AP

वॉशिंगटन: क्या अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी प्रैंक कॉल के चक्कर में फंस गए? दरअसल, एक कॉमीडियन ने दावा किया है कि उसने सीनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज होने का नाटक कर एयरफोर्स वन में सवार होने के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ फोन पर कई मिनट तक बात की। हास्य कलाकार जॉन मेलेंडेज ने कहा कि उन्होंने सीनेटर मेनेंडेज और एक फर्जी सहायक होने का दावा किया। उसके बाद उसने राष्ट्रपति के दामाद जेरेड कुशनर से बात की और गुरुवार को ट्रंप ने उन्हें फिर से फोन किया।

शटरिंग जॉन के नाम से मशहूर मेलेंडेज ने शुक्रवार को एक CNN को बताया, ‘मैं हैरान था। मेरा मतलब हमने बेवकूफों वाली हरकत की थी, मैं एक कॉमीडियन हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि हमें आधे घंटे में एयरफोर्स वन से कुशनर और ट्रंप का फोन आएगा।’ मेनेंडेज न्यूजर्सी से एक डेमोक्रेटिक सीनेटर हैं और लंबे समय से आव्रजन सुधारों के प्रचारक रहे हैं। मेलेंडेज ने राष्ट्रपति के साथ बातचीत को रिकॉर्ड कर अपने पॉडकास्ट पर अपलोड कर दिया। 

इस तथाकथित कॉल की शुरुआत में ट्रंप मेनेंडेज को संघीय भ्रष्टाचार मामले में रिहा होने पर बधाई देते हुए सुनाई दे रहे हैं। ट्रंप ने कहा, ‘आप एक बहुत कठिन समय से गुजरे हैं और मुझे नहीं लगता है यह एक बहुत उचित स्थिति है। लेकिन बधाई हो।’ सीनेटर पर राजनीतिक प्रभाव के बदले फ्लोरिडा के आंखों के एक डॉक्टर से उपहार लेने का आरोप था। व्हाइट हाउस ने इस वीडियो की ऑथेंसिटी पर सवाल नहीं उठाया और अपने बयान में कहा कि राष्ट्रपति सदस्यों से बातचीत के लिए हमेशा उपलब्ध रहना पसंद करते हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Comedian claims he tricked Trump with prank call onboard Air Force One
Write a comment
ipl-2019