1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. फ्लोरिडा में क्रैश हुआ बोइंग 737, रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान, 136 यात्री थे सवार

फ्लोरिडा में क्रैश हुआ बोइंग 737, रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान, 136 यात्री थे सवार

अमेरिका के फ्लोरिडा में बोइंग 737 विमान क्रैश हो गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ विमान में 136 लोग सवार थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2019 16:10 IST
Boeing 737 goes into Florida river with 136 on board, no...- India TV
Image Source : TWITTER Boeing 737 goes into Florida river with 136 on board, no fatalities

फ्लोरिडा: अमेरिका के फ्लोरिडा में बोइंग 737 विमान क्रैश हो गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ विमान में 136 लोग सवार थे। हालांकि गनीमत ये रही कि किसी भी कैजुअल्टी की खबर नहीं है, सभी यात्री सुरक्षित हैं। ये हादसा फ्लोरिडा के जैक्शनविले में हुआ है। नवल एयर स्टेशन, जैक्शनविले ने ये जानकारी दी है। बताया गया है कि विमान रनवे से फिसलकर सीधा फ्लोरिडा की सेंट जॉन्स नदी में जा गिरा।

अच्छी बात ये रही कि विमान नदी के जिस हिस्से में गिरा वहां पानी कम था इसलिए वह डूबा नहीं और विमान में मौजूद सभी लोगों की जान बच गई। प्रशासन ने हादसे के बाद बचाव कार्य के लिए जेएसओ मरीन यूनिट को बुलाया लिया था। हादसे का शिकार हुआ विमान क्यूबा से उड़ान भरकर जैक्शनविले पहुंचा था, जहां वह रनवे से फिसल गया और नदी में जा गिरा।

नेवल एयर स्टेशन जैक्सनविले द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि क्यूबा के नौसैन्य अड्डे ग्वांतानामो बे से बोइंग 737 शुक्रवार रात दुर्घटनाग्रस्त होकर सेंट जॉन्स नदी में गिर गया। जैक्सनविले शेरिफ कार्यालय ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि एक समुद्री इकाई सहायता के लिए आगे आई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment