1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. ट्रंप के विचारों पर अजीज अंसारी ने जताई नाराजगी

ट्रंप के विचारों पर अजीज अंसारी ने जताई नाराजगी

भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी ने अमेरिका के एक प्रमुख अखबार के ऑप-एड में प्रकाशित अपने एक लेख में राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड के अनजान एवं विदेशी लोगों से उनके भय पर नाराजगी जताई है।

India TV News Desk [Updated:27 Jun 2016, 1:47 PM IST]
aziz ansari - India TV
aziz ansari

लॉस एंजिलिस: भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी ने अमेरिका के एक प्रमुख अखबार के ऑप-एड में प्रकाशित अपने एक लेख में राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड के अनजान एवं विदेशी लोगों से उनके भय पर नाराजगी जताई है। यूएस मैग्जीन की खबर के मुताबिक, मास्टर ऑफ नन के 33 वर्षीय निर्माता ने कहा कि इस महीने की शुरूआत में जब फ्लोरिडा के ओरलैंडो में गोलीबारी की घटना में 49 लोगों की हत्या कर दी गयी तब से वह अपने माता-पिता, मुस्लिम प्रवासियों को मस्जिदों से दूर रहने के लिए समझाने में लगे हैं।

बहरहाल, न्यूयार्क टाइम्स में वह लिखते हैं, यह अहसास कितना भयावह है कि एक अमेरिकी नागरिक को उसके पूजा के तरीके को लेकर सावधान रहने के लिए कहा जाए। उन्होंने लिखा है, आज राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड जे ट्रंप और उनके जैसे अन्य लोग नफरत फैलाने वाली भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, पूर्वाग्रह एक नये स्तर पर पहुंच गया है। यह अंदर तक डराने वाला है और यह लोगों के जीवन, कार्य और अन्य गतिविधियों को प्रभावित करता है। इसने मेरे परिवार के प्रति मेरी चिंता बढ़ा दी है। इसका कोई मतलब नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: ट्रंप के विचारों पर अजीज अंसारी ने जताई नाराजगी
Write a comment