1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में विस्फोट, 2 लोग घायल

टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में विस्फोट, 2 लोग घायल

टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में हुए एक विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं। यह विस्फोट पुलिस द्वारा दिए गए बयान के बाद एक हफ्ते से भी कम समय में हुआ है, जिसमें कहा गया था कि 10 दिन में हुए तीन विस्फोटों के तार आपस में जुड़े हुए हैं।

Edited by: India TV News Desk [Published on:19 Mar 2018, 10:59 AM IST]
Another explosion injures 2 in Austin- India TV
Another explosion injures 2 in Austin

वॉशिंगटन: टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में हुए एक विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं। यह विस्फोट पुलिस द्वारा दिए गए बयान के बाद एक हफ्ते से भी कम समय में हुआ है, जिसमें कहा गया था कि 10 दिन में हुए तीन विस्फोटों के तार आपस में जुड़े हुए हैं। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को रविवार रात 8.32 बजे घटनास्थल पर बुलाया गया। (लगातार चौथी बार रूस के राष्ट्रपति बने पुतिन, चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत )

दोनों घायल शख्स उम्र के दूसरे दशक में हैं और उन्हें साउथ ऑस्टिन मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया। ऑस्टिन के पुलिस प्रमुख ब्रायन मेनली ने रविवार रात कहा कि वहां एक बैग पाया गया है, जिसे पुलिस खंगाल रही है। इससे पहले हुए तीनों विस्फोट में दो लोग मारे गए थे और दो अन्य घायल हुए थे। मारे गए लोग अश्वेत थे।

पुलिस अभी तक घटना के पीछे का कारण नहीं पता लगा पाई है, लेकिन उसने घृणा के चलते अपराध को अंजाम दिए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया है। सीएनएन के अनुसार, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि रविवार को हुई घटना का संबंध विस्फोट की पिछली घटनाओं से है या नहीं। इससे पहले रविवार को पुलिस ने तीनों विस्फोटों के लिए जिम्मेदार लोगों के बारे में सूचना देने पर 1,15,000 डॉलर की ईनामी राशि घोषित की थी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Another explosion injures 2 in Austin cause unclear
Write a comment