1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी, दो लोगों की मौत, 17 घायल

अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी, दो लोगों की मौत, 17 घायल

केंतुकी के ग्रामीण इलाके में स्थित एक हाई स्कूल में भीड़ से भरे हॉल में 15 वर्षीय एक छात्र के अचानक गोलीबारी करने से उसके दो सहपाठियों की मौत हो गई और कई विद्यार्थी घायल हो गये।

Edited by: India TV News Desk [Published on:24 Jan 2018, 10:12 AM IST]
American school shootout two dead 17 wounded- India TV
American school shootout two dead 17 wounded

बेंटन: केंतुकी के ग्रामीण इलाके में स्थित एक हाई स्कूल में भीड़ से भरे हॉल में 15 वर्षीय एक छात्र के अचानक गोलीबारी करने से उसके दो सहपाठियों की मौत हो गई और कई विद्यार्थी घायल हो गये। छात्रा अलेक्जेंड्रिया कैपोरली ने कहा, ‘‘वह दृढ़ था और उसे पता था कि वह क्या कर रहा है।’’ (DAVOS 2018: ब्रिटेन, ईरान सहित अन्य देशों के नेताओं से मुलाकात करेंगे ट्रंप )

उसने कहा, ‘‘वह एक के बाद एक गोली चलाता गया।’’  पुलिस ने संदिग्ध को मौके पर से ही गिरफ्तार कर लिया। उस पर हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस ने संदिग्ध के संबंध में कोई जानकारी मुहैया नहीं करायी है।

केंतुकी स्टेट पुलिस के लेफ्टिनेंट माइकल वेब ने बताया कि जांचकर्ता उसके (संदिग्ध के) घर एवं उसकी पृष्ठभूमि के संबंध में जांच कर रहे हैं।  वेब ने कहा, ‘‘शेरिफ विभाग ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।’’  मार्शल काउंटी हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में 17 लोग घायल हो गए, जिनमें से 12 को गोली लगी और पांच अन्य लोगों को चोटे आईं हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: American school shootout two dead 17 wounded
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019