1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका के टेक्सास में अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में पांच लोगों की मौत

अमेरिका के टेक्सास में अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में पांच लोगों की मौत

एक घर में दो और लोग मृत मिले हैं जिसका इस गोलीबारी से संबंध है। रोड्रिग्ज ने बताया कि अधिकारियों ने नर्सिंग होम में दो पुरुषों और एक महिला को मृत पाया।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 29, 2018 12:31 IST
अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी में पांच की मौत- India TV
Image Source : (फोटो,एपी) टेक्सास में गोलीबारी में पांच लोगों की मौत 

कॉर्पस क्रिस्टी (अमेरिका): अमेरिका में गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में उपनगरीय कॉर्पस क्रिस्टी में गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओें में पांच लोगों की मौत हो गई। रॉब्सटाउन सिटी के सचिव हरमन रोड्रिग्ज ने ट्वीटर पर बताया कि रेटामा मेनोर नर्सिंग होम में एक गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

एक घर में दो और लोग मृत मिले हैं जिसका इस गोलीबारी से संबंध है। रोड्रिग्ज ने बताया कि अधिकारियों ने नर्सिंग होम में दो पुरुषों और एक महिला को मृत पाया। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों के फोन पर पुलिस ने नर्सिंग होम के एक पीड़ित के आवास का दौरा किया जहां दो और लोग मृत पाए गए।

मृतकों में हमलावर भी शामिल है। रोड्रिग्ज ने बताया कि अधिकारियों का मानना है कि गोलीबारी की घटनाएं एक दूसरे से जुड़ी हैं। अभी पीड़ितों की पहचान नहीं हो पाई है। गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv