1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. मेक्सिको: सड़क दुर्घटना,10 की मौत

मेक्सिको: सड़क दुर्घटना,10 की मौत

मेक्सिको में एक बस की ट्रैक्टर के साथ टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 घायल हो गए।

India TV News Desk [Updated:25 Jun 2016, 9:15 AM IST]
demo pic- India TV
demo pic

मेक्सिको सिटी: मेक्सिको में एक बस की ट्रैक्टर के साथ टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 घायल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुर्घटना सुबह 5 बजे हुई, जब बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। समाचार एजेंसी के मुताबिक, 10 मृतकों में दो बच्चे भी हैं।

घायलों में 58 वर्षीय बस चालक भी है। यह बस टोरोन से सियुडाड जुआरेज जा रही थी। घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है। इन्हें सियुडाड जुआरेज के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मेक्सिको में इस तरह की घटनाएं मेक्सिको में पहले भी हो चुकी है।

मेक्सिको में सड़क दुर्घटना में 9 मरे

मेक्सिको के उत्तर-पूर्वी राज्य टामॉलिपास में एक राजमार्ग पर बस और ट्रैक्टर-टॉली के बीच हुई टक्कर में नौ लोगों की मौत हो थी और 10 घायल हो थे।  एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, अटार्नी जनरल के कार्यालय ने घटना की जानकारी दी थी। इसमें कहा गया था कि इनवामेक्स असेंबली प्लांट के कर्मचारियों को ले जा रही एक बस और अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से गुरुवार को रेनोसा-माटामोरोस राजमार्ग पर टकरा गई।

मृतकों में से सिर्फ पांच की पहचान हो पाई थी। एजी कार्यालय ने यह भी बताया कि घायलों की सही संख्या का पता नहीं चल पाया था, हालांकि 18-20 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ट्रक का चालक डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा की लेन में आ गया, जिससे बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: मेक्सिको: सड़क दुर्घटना,10 की मौत
Write a comment