1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. VIDEO: जब पर्यटकों सिर के ठीक ऊपर से गुजर गया ब्रिटिश एयरवेज का विमान, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: जब पर्यटकों सिर के ठीक ऊपर से गुजर गया ब्रिटिश एयरवेज का विमान, वीडियो हुआ वायरल

अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो वाकई में दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर देता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2019 8:24 IST
British Airways jet terrifies tourists while landing at Skiathos airport in Greece | Cargospotter Vi- India TV
British Airways jet terrifies tourists while landing at Skiathos airport in Greece | Cargospotter Video Grab

एथेंस: सोशल मीडिया पर कब कौन-सी चीज वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। कभी किसी का डांस वायरल हो जाता है तो कभी कोई स्टंट। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो वाकई में दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर देता है। इस वीडियो में एक हवाई जहाज लोगों के ठीक सिर के ऊपर से गुजरता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो ग्रीस के स्कीथोस एयरपोर्ट का है। यूं तो इस वीडियो में कई हवाई जहाजों को बेहद ही नजदीक से लैंड होते हुए दिखाया गया है, लेकिन सबसे हैरतअंगेज ब्रिटिश एयरवेज के विमान की लैंडिंग का दृश्य है।

जब ठीक सिर के ऊर से ऊड़कर लैंड हुआ विमान

स्कीथोस एयरपोर्ट पर ब्रिटिश एयरवेज का एक विमान पर्यटकों से कुछ गज की दूरी पर लैंड हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 'कारगॉस्पोट्टर' चैनल द्वारा वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसका कैप्शन है: ‘SKIATHOS 2019 - LOWEST LANDING EVER? The EUROPEAN ST. MAARTEN’ 11 मिनट के इस वीडियो में स्कीथोस एयरपोर्ट पर कई विमानों की लो लैंडिंगों को दिखाया गया है। आपको बता दें कि जिस सेंट मार्टिन का यहां जिक्र किया गया है, वहां भी विमान को लैंड करता देखने के लिए पर्यटकों की भीड़ लगती है।


पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है स्कीथोस एयरपोर्ट
कारगॉस्पोट्टर ने यूट्यूब पर लिखा, ‘विमानों के प्रति उत्साहित व्यक्तियों के बीच यूरोपियन सेंट मार्टेन के नाम से चर्चित स्कीथोस एयरपोर्ट यूरोप के क्रेजिएस्ट एयरपोर्टो में से एक है। स्कीथोस का एयरपोर्ट ग्रीक द्वीप के मुख्य पर्यटक आकर्षणों में से एक बना हुआ है, यहां एक छोटी सड़क के ठीक पीछे हवाई जहाज लैंड करते हैं।’ इंटरनेट पर उपलब्ध रिपोर्ट के अनुसार, जब मौसम अच्छा होता है तो यहां विमानों को उड़ान भरते और लैंड करते देखने के लिए 100 लोगों से भी अधिक लोग इकट्ठे होते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment