1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. 2018 फीफा विश्व कप की विजेता टीम का स्वागत करेंगे राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों

2018 फीफा विश्व कप की विजेता टीम का स्वागत करेंगे राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों सोमवार को एलिसी पैलेस में 2018 फीफा विश्व कप की विजेता राष्ट्रीय टीम का स्वागत करेंगे। फ्रांस ने रविवार को फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया को 4-2 से मात देकर यह खिताब जीता।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 16, 2018 9:39 IST
 Immanuel Macaron- India TV
 Immanuel Macaron

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों सोमवार को एलिसी पैलेस में 2018 फीफा विश्व कप की विजेता राष्ट्रीय टीम का स्वागत करेंगे। फ्रांस ने रविवार को फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया को 4-2 से मात देकर यह खिताब जीता। (बांग्लादेश ने कहा, भारत के खिलाफ आतंक के लिए अपनी जमीन का इस्तेमाल नहीं होने देंगे )

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, विश्व विजेता टीम शाम लगभग 3.30 बजे पेरिस के चार्ल्स डी गॉल हवाईअड्डे पर पहुंचेंगी और उसके बाद एलिसी पैलेस में मैक्रों से मुलाकात करेगी। फ्रांस के राष्ट्रपति और उनकी पत्नी ब्रिजेट मैक्रों ने रविवार को मॉस्को में लुज्निकी स्टेडियम में विश्व कप का यह फाइनल मैच देखा था।

मैक्रों दंपति टीम की इस शानदार जीत के उपलक्ष्य में एलिसी पैलेस में उनका स्वागत सत्कार करेंगे। फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर 20 साल बाद इस खिताब पर कब्जा किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment