1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. नौकरानी की हत्‍या कर दंपत्ति ने लाश के सामने बनाए शारीरिक संबंध, रोती रही महिला

नौकरानी की हत्‍या कर दंपत्ति ने लाश के सामने बनाए शारीरिक संबंध, रोती रही महिला

हाल ही में लंदन के विम्बलडन से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी कांप जाएंगे। यहां रहने वाले एक कपल ने घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते।

Edited by: India TV News Desk [Published on:03 May 2018, 4:16 PM IST]
couple accused of murdering french nanny- India TV
couple accused of murdering french nanny

लंदन: हाल ही में लंदन के विम्बलडन से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी कांप जाएंगे। यहां रहने वाले एक कपल ने घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते। दरअसल हुआ यूं की यहां रह रहे एक कपल ने अपनी 21 वर्षीय फ्रैंच नौकरानी की हत्या कर दी। हत्या के बाद कपल ने लाश के सामने शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने कोर्ट में कबूल किया कि उसने अपने पार्टनर के कहने पर पुलिस से झूठ बोला था। (UN ने किया आग्रह, ईरान समझौते से पीछे ना हटे अमेरिका )

पुलिस को नौकरानी की आधी जली हुई लाश बरामद हुई। एक अंग्रजी वेबसाइट के मुताबिक, साल 2017 में दंपत्ति के घर के गार्डन में बने बोनफायर में 21 वर्षीय नौकरानी की आधी जली हुई लाश मिली थी। एक पत्रिका के मुताबिक आरोपी महिला ने कोर्ट के सामने कहा कि,  उसके पार्टनर ने नौकरानी को पानी में डुबोकर मारने की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दंपत्ति ने स्वीकारा कि उन्होंने नौकरानी के शरीर को जलाने की कोशिश की थी। लेकिन दंपत्ति ने मर्डर की नहीं कबूली। आरोपी शख्स का नाम उइसेम है। महिला ने बताया कि नौकरानी की लाश बगल में पड़ी थी और उसके पार्टनर ने सेक्स के लिए कहा। महिला ने बताया कि यह काफी शर्मनाक था। वह अपने पार्टनर को मना नहीं पर पाई लेकिन रोती रही।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: couple accused of murdering french nanny
Write a comment