1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. बम की अफवाह के चलते लंदन का चेयरिंग क्रॉस स्टेशन खाली कराया गया

बम की अफवाह के चलते लंदन का चेयरिंग क्रॉस स्टेशन खाली कराया गया

लंदन के चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन में व्यस्त समय में एक व्यक्ति रेल की पटरियों पर कूद गया और दावा करने लगा कि उसके पास बम है। इसके बाद रेलवे स्टेशन खाली कराया गया।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 22, 2018 14:11 IST
Charing Cross station in London evacuated after bomb...- India TV
Charing Cross station in London evacuated after bomb threat

लंदन: लंदन के चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन में व्यस्त समय में एक व्यक्ति रेल की पटरियों पर कूद गया और दावा करने लगा कि उसके पास बम है। इसके बाद रेलवे स्टेशन खाली कराया गया। बीबीसी की खबर के मुताबिक पटरियों पर कूदे व्यक्ति से निपटने के लिए सशस्त्र पुलिस को बुलाया गया। (इंडोनेशिया: मौत की सजा पाकर फर्श चूमने लगा IS समर्थक मौलाना, रची थी आतंकी साजिश )

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर पुलिस के कई वाहन खड़े थे। टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक यात्रियों से कहा गया कि वे यहां से चले जाएं क्योंकि स्टेशन को खाली कराया जा रहा है। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने बताया , ‘‘ चेयरिंग क्रॉस स्टेशन पर हम एक ऐसी घटना से निपट रहे हैं जिसमें खबर के मुताबिक एक व्यक्ति पटरियों पर कूद गया। वह व्यक्ति दावा कर रहा था कि उसके पास बम है। ’’

रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया है। अब भी बड़े पैमाने पर पुलिस बल मौजूद है। इस घटना के कारण रेल सेवाएं बाधित हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment