1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. लंदन में गैस लीक होने से 2 रेलवे स्टेशन बंद किए गए

लंदन में गैस लीक होने से 2 रेलवे स्टेशन बंद किए गए

मध्य लंदन में मंगलवार को गैस लीक होने के बाद एक नाइट क्लब व होटल से करीब 1,450 लोगों को बाहर निकाल लिया गया और दो प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बंद कर दिया गया।

Edited by: India TV News Desk [Published on:24 Jan 2018, 8:14 AM IST]
Two railway stations were closed due to gas leaks in London- India TV
Two railway stations were closed due to gas leaks in London

लंदन: मध्य लंदन में मंगलवार को गैस लीक होने के बाद एक नाइट क्लब व होटल से करीब 1,450 लोगों को बाहर निकाल लिया गया और दो प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बंद कर दिया गया। लंदन फायर ब्रिगेड (एलएफबी) ने कहा कि तड़के करीब दो बजे गैस लीक की जानकारी हुई। इस दुर्घटना से व्यापक रूप से नुकसान हुआ और अग्निशमन कर्मियों ने पुलिस की क्रावेन स्ट्रीट ऑफ स्ट्रेंड पर सहायता की। (DAVOS 2018: पीएम मोदी ने कहा, जो समृद्धि के साथ शांति चाहते हैं उन्हें भारत आना चाहिए )

ईवनिंग स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, चारिंग क्रास व वाटरलू स्टेशनों को लीक ठीक करने के लिए सुबह में ज्यादा भीड़भाड़ वाले समय में बंद कर दिया गया। एलएफबी ने एक बयान में कहा, "अग्निशमन के सदस्यों ने पहचान उपकरण की सहायता से वातावरण में नेचुरल गैस के उच्चस्तर की पहचान की। करीब 1,450 लोगों को पास के एक होटल व नाइट क्लब को खाली कराकर बाहर निकाला गया है।"

स्ट्रेंड के पास के हैवेन नाइट क्लब से मंगलवार तड़के करीब 1000 से ज्यादा लोगों और दूसरी इमारतों से करीब 400 लोगों को निकलने का आदेश दिया गया। चेल्सिया में स्टेशन मैनेजर व एलएफबी के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि कब तक रास्ते बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह गैस अधिकारियों के लीक को ठीक करने में लगने वाले समय पर निर्भर है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Two railway stations were closed due to gas leaks in London
Write a comment
ipl-2019