1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान में तीन आतंकवादी नहर में डूबे

पाकिस्तान में तीन आतंकवादी नहर में डूबे

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सुरक्षाबलों द्वारा पीछा किए जाने पर प्रतिबंधित अल-कायदा के कथित आतंकवादियों की कार एक नहर में गिर गई जिससे तीन आतंकवादी डूब गए।

Bhasha Bhasha
Published on: June 08, 2019 18:18 IST
pakistan- India TV
प्रतिकात्मक तस्वीर

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सुरक्षाबलों द्वारा पीछा किए जाने पर प्रतिबंधित अल-कायदा के कथित आतंकवादियों की कार एक नहर में गिर गई जिससे तीन आतंकवादी डूब गए। पंजाब पुलिस के आतंकवाद रोधी विभाग (सीटीडी) ने एक बयान में बताया कि यह घटना तब हुई जब सीटीडी ने लाहौर से 200 किलोमीटर दूर झेलम में एक मकान पर छापा मारा।

उन्हें खुफिया सूचना मिली थी कि कुछ आतंकवादी मकान में छिपे हुए हैं और सुरक्षा अधिकारियों के कार्यालयों पर हमला करने की योजना बना रहे हैं। बयान में बताया गया कि जब सुरक्षाकर्मियों ने आतंकवादियों को ललकारा तो वे कार में सवार होकर भाग गए।

सीटीडी ने बताया, ‘‘सुरक्षाकर्मियों ने उनका पीछा किया। मुठभेड़ भी हुई और इसके चलते आतंकवादियों की कार झेलम में एक नहर में गिर गई और वे डूब गए।’’ सीटीडी ने कहा कि बाद में गोताखोरों ने तीनों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए। उनकी पहचान अल-कायदा के यह्या आतिफ गौरी समूह के सदस्यों के रूप में हुई है। उनके ठिकाने से हथगोले, बंदूकें और विस्फोटक बरामद किए गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment