1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. विमान में महिला को देखकर गंदा काम करने लगा व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विमान में महिला को देखकर गंदा काम करने लगा व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस्तांबुल से दिल्ली आ रही एक उड़ान में अपनी महिला सहयात्री के बगल में बैठकर कथित तौर पर हस्तमैथुन करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

Edited by: India TV News Desk [Published on:21 May 2018, 10:38 AM IST]
russian citizen arrested for doing dirty activities in...- India TV
russian citizen arrested for doing dirty activities in flight

नई दिल्ली: इस्तांबुल से दिल्ली आ रही एक उड़ान में अपनी महिला सहयात्री के बगल में बैठकर कथित तौर पर हस्तमैथुन करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सुरक्षा नियंत्रण कक्ष को सुबह सूचित किया गया कि दिल्ली आ रही तुर्की की एक विमानन कंपनी की उड़ान में एक ‘ उदंड यात्री ’ सवार है। (वेनेजुएला में हुए राष्ट्रपति चुनाव में जीते निकोलस मादुरो )

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया , ‘‘ इस बात की जानकारी मिली कि एक महिला के बगल में बैठे एक रूसी व्यक्ति ने अपने पैंट की जिप खोली और उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा। ’’ उन्होंने बताया कि महिला ने केबिन क्रू से इस बात की शिकायत की। इसके बाद व्यक्ति को अन्य सीट पर ले जाकर बैठाया गया।

व्यक्ति को बाद में दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। व्यक्ति की पहचान कृष्णा रिदज़हल के रूप में हुई है। मूल रूप से भारत के रहने वाले कृष्ण के पास रूसी पासपोर्ट है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के बाद इसे थाने से जमानत भी मिल गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: russian citizen arrested for doing dirty activities in flight
Write a comment