1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए पाक: रूस

आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए पाक: रूस

रूस ने कहा कि वह पाकिस्तान से अपेक्षा करता है कि वह अपनी सरजमीं से आतंकवादी संगठनों की गतिविधियों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाएगा।

Bhasha [Published on:30 Sep 2016, 10:49 PM IST]
Russian PM with Narendra Modi- India TV
Russian PM with Narendra Modi

नयी दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा पर जारी तनाव पर चिंता जताते हुए रूस ने कहा कि वह पाकिस्तान से अपेक्षा करता है कि वह अपनी सरजमीं से आतंकवादी संगठनों की गतिविधियों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाएगा। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रूस ने दोनों पड़ोसियों से यह भी कहा कि वे तनाव नहीं बढ़ने दें और बातचीत के जरिए अपने विवाद सुलझाएं। एक बयान जारी कर रूस ने कहा कि वह आतंकवाद के सभी स्वरूपों के खिलाफ निर्णायक संघर्ष के साथ खड़ा है। रूसी विदेश मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "भारत और पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा के पास स्थिति आक्रामक होने पर हम चिंतित हैं।"

रूसी विदेश मंत्रालय ने बयान में आगे कहा, "हम सभी पक्षों से अपील करते हैं कि वे तनाव नहीं बढ़ने दें और बातचीत के जरिए राजनीतिक एवं कूटनीतिक माध्यमों से अपनी मौजूदा समस्याएं सुलझाएं। हम आतंकवाद के सभी स्वरूपों के खिलाफ निर्णायक संघर्ष के साथ खड़े हैं। 

रूस ने कहा, "हम पाकिस्तान सरकार से अपेक्षा करते हैं कि वह अपने देश की जमीन पर आतंकवादी संगठनों की गतिविधियों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाएगी । 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Russia asks Pak to take steps to contain terror groups
Write a comment