1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाक में जहरीली गैस का रिसाव, 150 से अधिक लोग बेहोश

पाकिस्तान में जहरीली गैस का रिसाव, 150 से अधिक लोग बेहोश

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर के एक घनी आबादी वाले क्षेत्र में स्थित बर्फ की एक फैक्ट्री से अमोनिया गैस का आज रिसाव होने से 150 से अधिक लोग बेहोश हो गए।

Bhasha [Updated:24 Nov 2015, 7:10 PM IST]
पाक में जहरीली गैस का...- India TV
पाक में जहरीली गैस का रिसाव, 150 से अधिक लोग बेहोश

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर के एक घनी आबादी वाले क्षेत्र में स्थित बर्फ की एक फैक्ट्री से अमोनिया गैस का आज रिसाव होने से 150 से अधिक लोग बेहोश हो गए। घनी आबादी वाले बादामी बाग क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री के कोल्ड स्टोरेज में अमोनिया गैस का रिसाव हुआ। गैस के फैलने के बाद फैक्ट्री के श्रमिक और आस पड़ोस के घर वाले बेहोश होना शुरू हो गये।

पुलिस ने कहा कि गैस के रिसाव से 150 से अधिक लोग बेहोश हुए। बचाव सेवा के कर्मियों को बुलाया गया और उन्होंने प्रभावित लोगों को मायो अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिला प्रशासन एवं पुलिस ने फैक्ट्री मालिक सलाहुद्दीन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया और फैक्ट्री सील कर दी। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तान में जहरीली गैस का रिसाव, 150 से अधिक लोग बेहोश
Write a comment