1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान: पीएमएल-एन उम्मीदवार को छह साल पुराने मामले में उम्रकैद की सजा

पाकिस्तान: पीएमएल-एन उम्मीदवार को छह साल पुराने मामले में उम्रकैद की सजा

राष्ट्रीय असेंबली के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के एक प्रमुख उम्मीदवार को अदालत ने छह साल पुराने एक मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है...........

Edited by: India TV News Desk [Updated:22 Jul 2018, 2:15 PM IST]
पीएमएल-एन उम्मीदवार...- India TV
पीएमएल-एन उम्मीदवार को छह साल पुराने मामले में उम्रकैद की सजा

इस्लामाबाद (पाकिस्तान): राष्ट्रीय असेंबली के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के एक प्रमुख उम्मीदवार को अदालत ने छह साल पुराने एक मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर अडियाला जेल में भेज दिया गया है। यह घटनाक्रम, जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए एक और झटका है। 

प्रतिबंधित रसायन एफेड्रिन के दुरूपयोग से संबंधित एक मामले में पीएमएल-एन के वरिष्ठ नेता हनीफ अब्बासी को नारकोटिक्स अदालत ने दोषी ठहराया और उम्रकैद की सजा सुनाई है। एंटी नारकोटिक्स फोर्स (एएनएफ) ने अब्बासी सहित नौ संदिग्धों के खिलाफ जून 2012 में मामला दर्ज किया था। 

अब्बासी को कल अदालत से गिरफ्तार किया गया और अडियाला जेल ले जाया गया था जहां नवाज भी बंद हैं। अब्बासी रावलपिंडी से अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख शेख राशिद के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। अब्बासी को दोषी ठहराने से अब राशिद निर्विरोध जीत जाएंगे क्योंकि पीएमएल - एन की तरफ से कोई कवरिंग उम्मीदवार नहीं है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तान: पीएमएल-एन उम्मीदवार को छह साल पुराने मामले में उम्रकैद की सजा
Write a comment