1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. PoK में बालाकोट से भी बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है भारत, इमरान खान ने जताया डर

PoK में बालाकोट से भी बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है भारत, इमरान खान ने जताया डर

इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 14, 2019 17:11 IST
Imran Khan- India TV
Imran Khan

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान थर-थर कांप रहे हैं और ये बात साबित होती है उनके उस बयान से जो अब से कुछ देर पहले उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की संसद में दिया है। इमरान खान को लगता है हिंदुस्तान की पीएम नरेंद्र मोदी का अगला निशाना पीओके है।

बता दें कि पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इमरान खान पीओके पहुंचे थे। यहां सदन को संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं। क्या ज़रूरत थी फौज भेजने की सबको खौफ है कश्मीर में जो हो रहा है।

पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे। जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये पीओके की तरफ आ सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा।

इमरान खान ने कहा कि हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है और मैं भी ट्वीट के जरिए दुनिया को बता रहा हूं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को कश्मीर का ये फैसला काफी भारी पड़ने वाला है। उनहोंने कहा कि मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को आरएसएस की विचारधारा के बारे में बताऊंगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment