1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान: गर्भवती गायिका को गोली मारने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया

पाकिस्तान: गर्भवती गायिका को गोली मारने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया

पाकिस्तान के दक्षिणी सिंध प्रांत के एक गांव में एक गर्भवती गायिका की हत्या करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2018 21:15 IST
Samira Sindhu | Sindh Police- India TV
Samira Sindhu | Sindh Police

कराची: पाकिस्तान के दक्षिणी सिंध प्रांत के एक गांव में एक गर्भवती गायिका की हत्या करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने गायिका को घटना के समय खड़े होने के लिए कहा था और वह गर्भवती होने की वजह से ऐसा नहीं कर पाई, जिसके बाद आरोपी ने उसे गोली मार दी। समीना सिंधु नाम की 24 वर्षीय यह महिला कांगा गांवम में एक इवेंट में गाना गाने पहुंची थी। हत्या के दो दिन बाद इस घटना का वीडियो सामने आया था।

उप पुलिस महानिरीक्षक अब्दुल शेख ने बताया कि व्यक्ति की पहचान तारीक जतोई के रूप में हुई है। उसने समीना समून नाम की गायिका को गाने के दौरान खड़े होने को कहा था लेकिन गर्भवती होने की वजह से वह खड़ी नहीं हो पाई। इसके बाद आरोपी ने उसे गोली मार दी। महिला को निकटतम अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। डीआईजी ने जानकारी दी कि गायिका की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, समीना के इंकार करने पर नाराज जतोई ने नशे की हालत में समीना को गोली मार दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि समीना मना करने के बावजूद खड़ी होकर गाना गा रही थी। आसपास के लोग समीना पर पैसे उड़ा रहे थे। लेकिन जैसे ही समीना खड़ी हुई उसके थोड़ी ही देर बाद उनपर गोली चलाई गई। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी के मेडिकल टेस्ट के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि गायिका के पति ने दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज कराया है क्योंकि महिला गर्भवती थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13