1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने किसी भी प्रकार का दुस्साहस करने के विरूद्ध चेतावनी दी

पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने किसी भी प्रकार का दुस्साहस करने के विरूद्ध चेतावनी दी

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कश्मीर एक ‘मूल अनसुलझा एजेंडा’ बना हुआ है। उन्होंने अपने देश के खिलाफ किसी भी प्रकार का दुस्साहस करने के विरूद्ध चेतावनी दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2018 23:52 IST
Pakistan Army chief says Kashmir issue continues to be 'core unresolved agenda', warns against 'misa- India TV
Pakistan Army chief says Kashmir issue continues to be 'core unresolved agenda', warns against 'misadventure'

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कश्मीर एक ‘मूल अनसुलझा एजेंडा’ बना हुआ है। उन्होंने अपने देश के खिलाफ किसी भी प्रकार का दुस्साहस करने के विरूद्ध चेतावनी दी। जनरल बाजवा ने नियंत्रण रेखा के पास सरपीर एवं पांडु सेक्टरों का दौरा करने के समय यह टिप्पणी की।

इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी सैनिकों से भी बातचीत की। सेना के मीडिया प्रभाग...इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने एक बयान में यह जानकारी दी। उन्होंने सैनिकों की अभियानगत तैयारियों एवं उच्च मनोबल की सराहना की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना क्षेत्र की शांति एवं स्थिरता में पूरी तरह से संलग्न है।

बयान में जनरल बाजवा के हवाले से कहा गया कि बहरहाल, हम किसी भी दुस्साहस के खिलाफ अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए तैयार एवं दृढ़ प्रतिज्ञ हैं। सेना प्रमुख ने कहा कि कश्मीर मुद्दा एक ‘मूल अनसुझला एजेंडा’ बना हुआ है तथा उन्होंने कश्मीरियों के आत्म निर्णय के अधिकारों को अपना समर्थन दोहराया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019