1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. कश्मीर मुद्दा: 200 अकाउंट सस्पेंड होने पर बिलबिलाया पाकिस्तान, Twitter से लगाई गुहार

कश्मीर मुद्दा: 200 अकाउंट सस्पेंड होने पर बिलबिलाया पाकिस्तान, Twitter से लगाई गुहार

ट्विटर ने कश्मीर मुद्दे पर गलत तथ्यों को फैलाने व भारत के खिलाफ ट्वीट करने के कारण करीब दौ सौ पाकिस्तानी अकाउंट निलंबित कर दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 21, 2019 17:02 IST
Twitter- India TV
Twitter

इस्लामाबाद: कश्मीर मुद्दे पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी घेरे जाने से परेशान पाकिस्तान ने कई पाकिस्तानी अकाउंट निलंबित किए जाने के खिलाफ ट्विटर से संपर्क साधा है। ट्विटर ने कश्मीर मुद्दे पर गलत तथ्यों को फैलाने व भारत के खिलाफ ट्वीट करने के कारण करीब दौ सौ पाकिस्तानी अकाउंट निलंबित कर दिए हैं।

'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की बुधवार की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी (पीटीए) ने ट्विटर से संपर्क कर पाकिस्तानी यूजरों के अकाउंट के निलंबन का विरोध किया है और इस फैसले को पलटने की गुहार लगाई है।

पीटीए ने ट्वीट में कहा है कि ट्विटर का यह कदम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के खिलाफ है और ट्विटर के सामुदायिक दिशा-निर्देशों के खिलाफ है।

एक अन्य ट्वीट में पीटीए ने जिनके खाते निलंबित किए गए हैं, उन पाकिस्तानी यूजर से कहा है कि वे उससे संपर्क करें और अपनी शिकायत दें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment