1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. फेसबुक लाइव के दौरान गलती से लगा कैट फिल्टर, पाकिस्तानी मंत्री बिल्ली के जैसे आए नजर

फेसबुक लाइव के दौरान गलती से लगा कैट फिल्टर, पाकिस्तानी मंत्री बिल्ली के जैसे आए नजर

पाकिस्तान में फेसबुक लाइव वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं जिसमें पाकिस्तान के एक मंत्री संवाददाता सम्मेलन के दौरान फेसबुक लाइव में गलती से कैट फिल्टर लग जाने से बिल्ली के जैसे नजर आने लगे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 15, 2019 17:22 IST
Pak minister accidently shown with cat ears, whiskers on...- India TV
Pak minister accidently shown with cat ears, whiskers on Facebook live streaming

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में फेसबुक लाइव वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं जिसमें पाकिस्तान के एक मंत्री संवाददाता सम्मेलन के दौरान फेसबुक लाइव में गलती से कैट फिल्टर लग जाने से बिल्ली के जैसे नजर आने लगे। एक मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी दी गई।

डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के सूचना मंत्री शौकत युसूफजई और उनके मंत्रियों के बिल्ली के कान और मूंछ लगी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'खैबर पख्तूनख्वा सरकार के सोशल मीडिया टीम के मुताबिक, हमारी कैबिनेट में एक बिल्ली भी है।'

यह संवाददाता सम्मेलन प्रांतीय विधानसभा के हाल ही में लिए गए फैसलों के बारे में थे लेकिन गलती से कैट फिल्टर लग जाने की वजह से इंटरनेट पर इन मंत्रियों की तस्वीरों में लोग ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने युसूफजई के बारे में कहा कि वह बिल्ली के कान वाली तस्वीर के साथ काफी क्यूट दिख रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment