1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. एयर होस्टेस की छोटी ड्रेस देख परेशान हुए यात्री, सांसद से की शिकायत

एयर होस्टेस की छोटी ड्रेस देख परेशान हुए यात्री, सांसद से की शिकायत

इस महिला ने अपने शिकायत लिखा है कि एयर होस्टेस इतने छोटे कपड़े पहनती हैं कि उनके अंडरगारमेंट्स तक यात्रियों को दिखते हैं...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:23 Jan 2018, 11:41 PM IST]
air hostess- India TV
air hostess

कुआलालंपुर: एयर एशिया की एयर होस्टेस की ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए न्यूजीलैंड की एक महिला ने मलेशियाई सरकार के मंत्री को मेल लिखा है। शिकायत करने वाली महिला का नाम डॉ. जून रॉबर्टसन है और उन्होंने इस मामले की शिकायत मलेशियाई सांसद डैटक हनाफी से की है।

इस महिला ने अपने शिकायत लिखा है कि एयर होस्टेस इतने छोटे कपड़े पहनती हैं कि उनके अंडरगारमेंट्स तक यात्रियों को दिखते हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें एक बार इस एयरलाइंस की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस को टोकना पड़ा क्योंकि उसने अपने टॉप का ऊपरी बटन खोला हुआ था। महिला का दावा है कि उसके अलावा और भी कई यात्री थे जिन्हें यह नहीं पसंद आया।

महिला ने कहा है कि एयर होस्टेस की ऐसी ड्रेस होने से मलेशिया की बेइज्जती हो रही है। हालांकि महिला को मेल स्टाफ से कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने लिखा कि स्टाफ के पुरुष कर्मचारी सभ्य और शालीन ड्रेस पहने रहते हैं। वे काभी प्रफेशनल थे।

डॉ. जून का दावा है कि वह अक्सर मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर आती रहती हैं। उनके मुताबिक वह 10 सालों से लगातार साल में दो बार मलेशिया आती-जाती रहती हैं।

जून ने मलेशियाई मंत्री से कहा है कि कुआलालंपुर के एयरपोर्ट में कई महिलाएं लाल रंग की छोटी स्कर्ट में घूमती नजर आती हैं और ये आपकी नाक कटा रही हैं। बता दें कि इस मेल को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। लोगों का दावा है कि यह मेल फेक भी हो सकता है, क्योंकि इसमें कई भाषाई गलतियां हैं। एयर एशिया ने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: एयर होस्टेस की छोटी ड्रेस देख परेशान हुए यात्री, सांसद से की शिकायत
Write a comment
the-accidental-pm-300x100