1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कथित मुलाकात के और वीडियो किए जारी

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कथित मुलाकात के और वीडियो किए जारी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए दो और वीडियो साझा किए हैं, जिनमें फैसला सुनाने वाले न्यायाधीश अरशद मलिक ने यह स्वीकार करने के लिए कथित तौर पर पीएमएल-एन के एक समर्थक से मुलाकात की कि उनके पिता (नवाज) को दोषी ठहराने के लिए उन पर 'दबाव डाला गया और धमकी दी गई' थी।

IANS IANS
Published on: July 11, 2019 10:43 IST
नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कथित मुलाकात के और वीडियो किए जारी- India TV
नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कथित मुलाकात के और वीडियो किए जारी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए दो और वीडियो साझा किए हैं, जिनमें फैसला सुनाने वाले न्यायाधीश अरशद मलिक ने यह स्वीकार करने के लिए कथित तौर पर पीएमएल-एन के एक समर्थक से मुलाकात की कि उनके पिता (नवाज) को दोषी ठहराने के लिए उन पर 'दबाव डाला गया और धमकी दी गई' थी। गुरुवार को मीडिया ने यह जानकारी दी। डॉन समाचार के अनुसार, मरियम द्वारा लाहौर स्थित पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रांतीय मुख्यालय में स्क्रीन प्रोजेक्टर पर छह जुलाई को न्यायाधीश मलिक और पीएमएल-एन समर्थक नासिर बट के बीच हुई बातचीत संबंधित एक वीडियो दिखाया गया था।

Related Stories

इस खुलासे के अगले दिन न्यायाधीश मलिक ने पूर्व में नासिर बट से मिलने की बात स्वीकार की, लेकिन मरियम के आरोपों को खारिज कर दिया। इसके साथ ही मलिक ने कहा कि पूर्व नेता को सबूतों के आधार पर दोषी ठहराया गया था।

बुधवार को ट्विटर पर जारी दो वीडियो में से एक में न्यायाधीश मलिक की 'हरे रंग की नंबर प्लेट वाली आधिकारिक कार' को बट्ट के साथ आते हुए देखा जा सकता है, जो बाद में न्यायाधीश के आवास तक कार के पीछे जाता है।

मरियम ने दावा किया, "वीडियो न्यायाधीश अरशद मलिक के उन सभी दावों को झूठा साबित करता है, जो उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में किए थे।"

वहीं दूसरे वीडियो में बट्ट को न्यायाधीश के आवास में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। 

डॉन ने कहा कि हालांकि दोनों वीडियो की प्रमाणिकता अभी साबित नहीं हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment