1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. करतारपुर: सिद्धू से मिलने के लिए बेताब दिखे इमरान, कांग्रेस नेता ने पाकिस्तानी PM को बताया ‘सिकंदर’

करतारपुर: सिद्धू से मिलने के लिए बेताब दिखे इमरान, कांग्रेस नेता ने पाकिस्तानी PM को बताया ‘सिकंदर’

करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने के लिए बेताब दिखे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 10, 2019 11:59 IST
Imran Sidhu, Imran Khan Navjot Sidhu, Navjot Sidhu Kartarpur Corridor, Kartarpur Corridor- India TV
Pakistan PM Imran Khan and Congress Leader Navjot Singh Sidhu | Facebook

करतारपुर: करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने के लिए बेताब दिखे। एक वीडियो सामने आया है जिसमें इमरान पूछ रहे हैं कि सिद्धू पहुंचे कि नहीं। वहीं, सिद्धू ने भी इस समारोह में इमरान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस गलियारे की शुरुआत कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सिखों के दिलों को जीत लिया है। सिद्धू ने कहा कि इमरान ने इस गलियारे की पहल कर इतिहास रच दिया है।

सिद्धू ने इमरान की तारीफ करते हुए कहा, ‘महज दस महीने के अंदर ही गलियारे के काम को पूरा कर देना किसी चमत्कार से कम नहीं है।’ भारतीय प्रांत पंजाब के पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सिद्धू ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि 72 साल में सिखों की आवाज किसी ने नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि हर प्रधानमंत्री अपना नफ-नुकसान देखता रहा। इमरान को सिकंदर बताते हुए सिद्धू ने कहा, ‘उन्होंने कहा कि इमरान खान वह सिकंदर हैं जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं।’ 

इमरान को बड़े दिल वाला करार देते हुए कहा, ‘इमरान का दिल समंदर जितना बड़ा है। उन्होंने सिखों की इच्छा को पूरा कर दिया है। सिख कौम को इमरान को उस स्तर पर ले जाना है जहां तक किसी की सोच भी नहीं जा सकती।’ उधर, पाकिस्तानी मीडिया में सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी गई है कि भारतीय अधिकारियों ने सिद्धू को वाघा सीमा के जरिए पाकिस्तान में दाखिल होने की इजाजत नहीं दी। इसके बाद वह करतारपुर गलियारे से होकर पाकिस्तान पहुंचे।

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के दौरान सिद्धू के लिए बैचेन दिखे इमरान खान

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13