1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. सिंगापुर: झूठे आरोप में 2 लोगों को फंसाने के लिए भारतीय महिला को जेल

सिंगापुर: झूठे आरोप में 2 लोगों को फंसाने के लिए भारतीय महिला को जेल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने 2 लोगों पर उसे देह व्यापार में धकेलने के झूठे आरोप लगाए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 15, 2019 10:42 IST
Indian woman jailed in Singapore for lying about being forced into prostitution | Pixabay Representa- India TV
Indian woman jailed in Singapore for lying about being forced into prostitution | Pixabay Representational

सिंगापुर: एक भारतीय महिला को सिंगापुर में 2 लोगों पर झूठे आरोप लगाने के लिए सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने 2 लोगों पर उसे देह व्यापार में धकेलने के झूठे आरोप लगाए थे। अदालत ने अब इस मामले में भारतीय महिला को 2 हफ्ते की जेल की सजा सुनाई गई है। वह महिला नहीं चाहती थी कि उसके पति को यह मालूम पड़े कि वह सिंगापुर में क्या काम कर रही है। ‘स्ट्रेट्स टाइम्स’ ने मंगलवार को खबर दी कि के. मुरुगियन (24) ने पिछले साल पुलिस में 2 लोगों पर झूठे आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

उसने मध्य पुलिस मंडल के निरीक्षक मोहम्मद रफीक मोहम्मद इसहाक को गलत जानकारी देने की बात स्वीकार कर ली है। अदालती दस्तावेजों में यह जानकारी नहीं है कि वह सिंगापुर में क्या करती थी। उपलोक अभियोजक ग्रेस गोह ने अदालत को बताया कि मुरुगियन ने पुलिस छावनी परिसर में एक नवंबर को अपना बयान दर्ज कराने के समय पुलिस निरीक्षक को झूठ बोला। व्यक्ति और महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि महिला ने अगले ही दिन दोपहर 2:30 बजे अपना झूठ कबूल कर लिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अदालत से माफी का अनुरोध किया था क्योंकि उसे भारत में अपने परिवार का ध्यान रखना होता है। मामले की सुनवाई कर रहे जज टैन ने कहा कि उसके झूठ की वजह से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने मुरुगियन को जेल की सजा सुनाई। जज ने कहा कि महिला की वजह से पुलिस के मूल्यवान संसाधन बेकार गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv