1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. दुबई: फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहा था साथी, भारतीय ने चाकू मारकर हत्या कर दी

दुबई: फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहा था साथी, भारतीय ने चाकू मारकर हत्या कर दी

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में एक भारतीय शख्स ने फोन पर ऊंची आवाज में बात करने पर अपने साथ रह रहे युवक की कथित तौर पर जान ले ली।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:11 Sep 2018, 8:09 PM IST]
Indian stabs colleague for talking loudly on the phone in Dubai | PTI Representational- India TV
Indian stabs colleague for talking loudly on the phone in Dubai | PTI Representational

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में एक भारतीय शख्स ने फोन पर ऊंची आवाज में बात करने पर अपने साथ रह रहे युवक की कथित तौर पर जान ले ली। कोर्ट ऑफ फर्स्ट इनटेंस में 37 वर्षीय निर्माण मजदूर पर हत्या और बिना लाइसेंस के शराब पीने का आरोप लगाया गया है। एक चश्मदीद ने आरोप लगाया कि 30 मार्च को पीड़ित के लिए अल कुसेस में स्थित फ्लैट में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया था। वहां पर शराब के नशे में भारतीय मजदूर ने उसे चाकू मार दिया।

चश्मदीद के हवाले से कहा गया है कि दावत के दौरान मोबाइल पर ऊंची आवाज में बात करने को लेकर आरोपी और पीड़ित के बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने चाकू उठाया और पीड़ित के पेट में घोंप दिया। उसके बाद उसने चाकू निकाला और भाग गया। चश्मदीद का कहना है कि इस पार्टी का आयोजन इसलिए किया गया था क्योंकि पीड़ित अपने देश वापस लौट रहा था।

इमारत में लगे सीसीटीवी की फुटेज में दिख रहा है कि मुलजिम शौचालय में घुसने के दौरान अपने कपड़ों में चाकू छुपा रहा है। इसके बाद वह वहां से बिना चाकू के जाते हुए दिख रहा है। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां एक फ्राइंग पैन भी रखा हुआ था। हो सकता है कि उन दोनों में से किसी एक ने उससे दूसरे शख्स पर हमला किया हो। अधिकारी ने बताया कि वहां पीड़ित पीठ के बल पड़ा हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Indian stabs colleague for talking loudly on the phone in Dubai
Write a comment