1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. सर्जिकल स्ट्राइक-2 के डर से बौखलाए मुशर्रफ, कहा-भारतीय सैनिक घुसे तो वापस नहीं लौटेंगे

सर्जिकल स्ट्राइक-2 के डर से बौखलाए मुशर्रफ, कहा-भारतीय सैनिक घुसे तो वापस नहीं लौटेंगे

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा था कि जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात को देखते हुए उनका मानना है कि नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकी ठिकानों पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने की जरूरत है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:25 Sep 2018, 1:19 PM IST]
सर्जिकल स्ट्राइक-2 के डर से बौखलाए मुशर्रफ, कहा-भारतीय सैनिक घुसे तो वापस नहीं लौटेंगे- India TV
सर्जिकल स्ट्राइक-2 के डर से बौखलाए मुशर्रफ, कहा-भारतीय सैनिक घुसे तो वापस नहीं लौटेंगे

नई दिल्ली: सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत के बयान से पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ बौखला गए हैं। सेना प्रमुख ने कहा था कि अगर पाकिस्तान सरहद पर अपनी करतूत से बाज नहीं आया तो भारतीय सेना फिर सरहद पार जाकर सबक सिखा सकती है। सेना प्रमुख के इस बयान से बौखलाए मुशर्रफ ने कहा कि अब पाकिस्तानी आर्मी पहले जैसी नहीं है। वक्त बदल चुका है। अब भारतीय सीमा पीओके में भी नहीं घुस सकती। अगर भारतीय सैनिक घुसे तो वापस नहीं लौट पाएंगे।

बता दें कि सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा था कि जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात को देखते हुए उनका मानना है कि नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकी ठिकानों पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने की जरूरत है। यह पूछे जाने पर कि क्या एक और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है, रावत ने इसका सकारात्मक जवाब दिया।

बिपिन रावत ने कहा कि मेरा मानना है कि एक और कार्रवाई (सर्जिकल स्ट्राइक) की जरूरत है। लेकिन मैं यह खुलासा नहीं करना चाहता कि हम इसे कैसे अंजाम देना चाहते हैं।भारतीय सेना ने दो साल पहले 29 सितंबर को नियंत्रण रेखा के पार आतंकियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी। रावत ने रविवार को सरकार के उस फैसले का समर्थन किया था जिसमें पाकिस्तान के साथ वार्ता रद्द कर दी गई थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: सर्जिकल स्ट्राइक-2 के डर से बौखलाए मुशर्रफ, कहा-भारतीय सैनिक घुसे तो वापस नहीं लौटेंगे - Indian soilders will not return back if ther cross border for surgical strike, says Pervez Musharraf
Write a comment
ipl-2019