1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. सिंगापुर के फटे झंडे वाली फोटो पोस्ट करने पर भारतीय मूल के कर्मचारी की नौकरी गई

सिंगापुर के फटे झंडे वाली फोटो पोस्ट करने पर भारतीय मूल के कर्मचारी की नौकरी गई

पटनायक करीब एक दशक से सिंगापुर में रह रहे हैं। उन्होंने ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ शीर्षक के साथ तस्वीर को पोस्ट किया था।

Edited by: India TV News Desk [Published on:28 Aug 2018, 9:17 PM IST]
flag- India TV
flag

सिंगापुर: भारत के स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर फेसबुक पर सिंगापुर के झंडे को फाड़कर, उसके पीछे भारतीय ध्वज दिखाने वाली फोटो पोस्ट करने के मामले में सिंगापुर में भारतीय मूल के एक कर्मचारी की नौकरी चली गई है।

चैनल न्यूज एशिया की खबर के मुताबिक, 14 अगस्त को अविजीत दास पटनायक ने फेसबुक के सिंगापुर इंडियंस एंड एक्सपेट्स ग्रुप पेज पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें एक टी शर्ट पर सिंगापुर का झंडा बना था और इसको चीर कर भारतीय ध्वज दिखाई दे रहा था। इस समूह में 11,000 सदस्य हैं।

पटनायक करीब एक दशक से सिंगापुर में रह रहे हैं। उन्होंने ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ शीर्षक के साथ तस्वीर को पोस्ट किया था। पोस्ट के बाद इंटरनेट का इस्तेताल करने वाले लोगों ने इसे ‘अपमानजनक’ और सिंगापुर का ‘अपमान’ करने वाला बताया। हालांकि पोस्ट को हटा लिया गया था।

डीबीएस बैंक ने 19 अगस्त को अपने फेसबुक फेज पर कहा था कि पटनायक ने तस्वीर यह दिखाने के लिए पोस्ट की थी कि वह सिंगापुर में रहने के बावजूद दिल से भारतीय हैं और इसके अपमानजक होने का अहसास होने के बाद पोस्ट हटा दिया था। बैंक ने आज फेसबुक पर एक बयान जारी करके कहा कि पटनायक अब उसका कर्मचारी नहीं है।

इस बीच चैनल न्यूज एशिया ने खबर दी है कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और जांच चल रही है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019