1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. इमरान खान को पत्रकार को अनफॉलो करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

इमरान खान को पत्रकार को अनफॉलो करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

एक ऐसे समय में जब पाकिस्तान में मीडिया सेंसरशिप के आरोप लग रहे हैं, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 01, 2019 17:57 IST
Imran Khan Unfollows journalist Hamid Mir on Twitter- India TV
Imran Khan Unfollows journalist Hamid Mir on Twitter

इस्लामाबाद | एक ऐसे समय में जब पाकिस्तान में मीडिया सेंसरशिप के आरोप लग रहे हैं, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, इमरान के इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्विटर पर इमरान के एक करोड़ से अधिक फॉलोअर हैं। इस मामले में वह विश्व के कुछ चुनिंदा शासकों की सूची में शामिल हैं। खुद इमरान 19 लोगों को ही फॉलो करते हैं जिनमें से एक हामिद मीर भी हुआ करते थे। इमरान जिन्हें फॉलो करते हैं, उनमें मीर एकमात्र पत्रकार हुआ करते थे। लेकिन, अब इमरान ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है और अब वह जिन्हें फॉलो करते हैं, उनमें एक भी पत्रकार नहीं है।

हामिद मीर ने इसे सकारात्मक रूप से लेते हुए कहा, "किसी पत्रकार के लिए यह गर्व की बात है कि एक राजनेता जब विपक्ष में हो तो उसे फॉलो करे और सत्ता में आने के बाद उसे (पत्रकार को) अनफॉलो कर दे। मैं कहता हूं कि (पाकिस्तान में) मीडिया पर पाबंदियां हैं लेकिन वह (इमरान) इसे नहीं मानते।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13