1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पंपोर हमले के बाद हाफ़िज़ ने दी भारत को खुलेआम धमकी

हाफ़िज़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- भारत से दो-दो हाथ करने का वक्त आ गया

पाकिस्तान के गुजरांवाला की एक रैली में मोस्टवांटेड आतंकवादी हाफिज़ सईद ने कहा कि, पंपोर में CRPF के जवानों पर हमला उसने ही करवाया था।

India TV News Desk [Updated:29 Jun 2016, 10:30 AM IST]
Hafeez Sayeed- India TV
Hafeez Sayeed

नई दिल्ली: लश्कर-ए-तैयबा के चीफ आतंकवादी हाफ़िज़ सईद ने जिम्मेदारी ली है की जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF की दो बसों पर हमला उसने ही करवाया था। रविवार को पाकिस्तान के गुजरांवाला की एक रैली में मोस्टवांटेड आतंकवादी हाफिज़ सईद ने कहा कि, पंपोर में CRPF के जवानों पर हमला उसने ही करवाया था। आतंकी गुटों के बीच हाफिज़ सईद ने ये भी कहा कि हमले के लिये आतंकियों का सबसे बड़ा काफला गुजरांवाला से ही चला था। साथ ही उसने आतंकियों को और हमले करने के लिये भड़काया।

रैली में हाफ़िज़ सईद ने भारत को कश्मीर पर दो-दो हाथ करने की धमकी दी। सईद ने कहा, भारत से निपटने के लिए तैयार हैं हमारे ड्रोन। भारत पर हमले के लिए लश्कर के हज़ारों आतंकी तैयार हैं। पाकिस्तान की फौज भी लश्कर-ए-तैयबा का साथ देती है।

हाफिज़ सईद ने पाकिस्तान के हुक्मरानों को भी चेतावनी देते हुए कहा, अब 1971 जैसे सूरते हाल पैदा हो गए हैं। हिंदुस्तान के साथ अब दो-दो हाथ करने का वक्त आ गया है। रैली में हाफ़िज़ का साला अब्दुल रहमान मक्की भी मौजूद था।

शनिवार को लश्कर के दो आतंकियों ने CRPF के काफले पर हमला किया था जिसका मास्टरमाइंड हाफिज़ का दमाद खालिद वालिद था। हमले में CRPF के 8 जवान शहीद हुए थे।

पंपोर हमले के बाद कश्मीर की सुरक्षा नीति में बड़े बदलाव करे गए हैं। अब भारतीय सेना की होगी सुरक्षा बलों के काफिले की जिम्मेदारी और बख्तरबंद गाड़ियों में ही चलेंगे सुरक्षा बल के जवान।

अगली स्लाइड में देखें VIDEO

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: पंपोर हमले के बाद हाफ़िज़ ने दी भारत को खुलेआम धमकी
Write a comment