1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान: प्रधानमंत्री कार्यालय में लगी आग, इमरान खान भी बिल्डिंग में थे मौजूद

पाकिस्तान: प्रधानमंत्री कार्यालय में लगी आग, इमरान खान भी बिल्डिंग में थे मौजूद

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को एक अग्नि दुर्घटना में बाल-बाल बच गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 08, 2019 14:42 IST
Fire reported at office of Pakistan PM Imran Khan | AP File- India TV
Fire reported at office of Pakistan PM Imran Khan | AP File

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को एक अग्नि दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह आग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में लगी थी। जिस समय यह दुर्घटना हुई, उस समय इमरान भी प्रधानमंत्री कार्यालय में मौजूद थे, हालांकि वह साफ बच गए। बाद में वह अपने दफ्तर से निकलकर बनी गाला में स्थित अपने आवास पर चले गए।

जियो टीवी के द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, यह आग इस्लामाबाद में स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय को छठे फ्लोर में लगी थी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह आग लगी उस समय प्रधानमंत्री इमरान खान भी इमारत में ही मौजूद थे। वह पांचवीं मंजिल पर अधिकारियों के साथ किसी मीटिंग में व्यस्त थे। जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, आग लगने की खबर के बाद भी इमरान बिल्डिंग के अंदर मीटिंग करते रहे।

पाकिस्तानी मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि जब इमरान को दोबारा आग के बारे में बताया गया, तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि पहले इमारत से स्टाफ को निकाला जाए, फिर वह निकलेंगे। बताया जाता है कि इसके बाद इमरान अपने आवास बनी गाला की तरफ रवाना हो गए। हालांकि यह सारी बातें पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से कही गई हैं और इनकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment